Jio Bharat B1 4G: इस फोन से कर पाएंगे UPI पेमेंट, स्मार्टफोन की जरूरत नहीं

Jio Bharat B1 4G: देश में आपने कई शानदार स्मार्टफोन देखे होंगे लेकिन आज हम आपको जियो के एक सबसे अलग स्मार्ट फोन के बारे में बताने जा रहे है। इसका नाम जियो भारत बी1 4जी है। इस फोन को टेलीकॉम कंपनी जियो ने बनाया है। जियो के मुताबिक यह फोन यूपीआई सपोर्ट के साथ बनाया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिलायंस दावा करती है कि जियो भारत बी1 4जी फोन में मिलने वाले फीचर्स काफी महंगे है, लेकिन इसकी प्राइस काफी अधिक कम रखी गई है तो फिर आइए जानते हैं इसके बारे में।

Jio Bharat B1 4G में क्या है खास

अगर हम इस फोन की खास बातों की बात करें तो फिर इस फोन में कंपनी में जियो पे का सपोर्ट दिया है। ग्राहक इसका इस्तेमाल करके बेहद ही आसानी से यूपीआई भुगतान कर सकता है। इसके साथ ही इस फोन में कई सारी चीजों का सपोर्ट भी दिया है। जैसे- जियो सिनेमा, यूट्यूब, जियो सावन आदि।

जानिए क्या है Jio Bharat B1 4G के फीचर्स

कंपनी ने इसको चमकदार मैट फिनिश कलर कांबिनेशन के साथ बनाया है। जिसमें सामने रियर पैनल पर जियो का लोगों लगा हुआ है। कंपनी ने इसके कैमरा में भी काफी चेंज किया है। इसमें 2.4 इंच का डिस्प्ले लगाया है।

Jio Bharat B1 4G का डेटा प्लान

अगर हम जियो फोन के डेटा प्लान की बात करें तो फिर कंपनी में इसमें 123 रु से प्लान की शुरुआत की है। ग्राहकों को 123 रु में 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 14 जीबी डेटा की सुविधा मिलती है।

वही, अगर हम दूसरे प्लान की बात करें तो फिर इसके दूसरे प्लान की कीमत 1234 रु है। इस प्लान में ग्राहकों को पूरे साल भर की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है साथ ही साल भर के लिए अनलिमिटेड डेटा भी मिलता है।

जानिए कितनी है Jio Bharat B1 4G की प्राइस

कंपनी ने इस फोन को फ्लिपकार्ट और अमेजॉन जैसे ई-कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट पर उपलब्ध कराया है। जहां ग्राहक इस फोन को मात्र 1 हजार 299 रुपए में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें : TVS Raider 125: इसका शानदार फीचर्स, लुक और माइलेज कर रहा दर्शको को मनमोहित

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version