TVS Raider 125: इसका शानदार फीचर्स, लुक और माइलेज कर रहा दर्शको को मनमोहित

Chhindwara News Digital

TVS Raider 125: कुछ वक्त पहले भारतीय मार्केट में टीवीएस ने टीवीएस राइडर को पेश किया था। इन गाड़ी का सीधा मुकाबला सीधा प्लैटिना से चल रहा है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये गाड़ी माइलेज के मामले में कई गाड़ियों को हवा में उड़ा देगी।

वही, इस गाड़ी का लुक और फीचर देखकर ग्राहक काफी खुश हो रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कई दशकों से टीवीएस मोटर्स देश में टू व्हीलर के मामले में राज कर रही है। टीवीएस मोटर्स ने इसी राज को बरकरार रखने के लिए 125 सीसी की सेगमेंट टीवीएस रेडर को पेश कर, पूरे टू व्हीलर बाजार को बटोर लिया है।

जानिए TVS Raider 125 के शानदार फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो फिर कंपनी ने इसमें 5 इंच का टीएफटी फुल डिजिटल स्मार्ट स्क्रीन दिया गया है।
आप जिस पर आप कई सारे आधुनिक फीचर्स जैसे- ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन एसिस्ट, टर्न इंडिकेटर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप-मीटर आदि का मजा ले सकते हैं।

TVS Raider 125 का इंजन और राइडिंग मोड़

इसमें कंपनी ने काफी शानदार 125 सीसी का एयर कूल्ड बेस्ड इंजन लगाया है। जो की सिंगल सिलेंडर के साथ 7 हजार की आरपीएम पर 11 बीएचपी का मैक्सिमम पावर और 6 हजार की आरपीएम पर 13एनएम का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट कर सकता है।

वही, कंपनी ने इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियर बॉक्स के साथ जोड़ा हैं। अगर हम इसके राइडिंग मोड की बात करें तो फिर कंपनी ने इसे इको और पावर रीडिंग मोड के साथ उपलब्ध कराया है। कंपनी के दावे के अनुसार 1 लीटर में 67 किमी का माइलेज निकल सकती है।

जानिए TVS Raider 125 की प्राइज

अगर हम TVS Raider 125 की प्राइस की बात करें तो फिर कंपनी को तरफ से TVS Raider 125 की शुरुवाती एक्स-शोरूम कीमत केवल 97 हजार 990 रु रखी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी कीमत शहर के मुताबिक बदल भी सकती है।

यह भी पढ़ें: Small Business Idea: आचार का कारोबार कराएगा तगड़ी कमाई, ऐसे करें शुरू

Share This Article
2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version