Chhindwara News: फिर बंद रहेगी रीवा-इतवारी एक्सप्रेस, इस वजह से हुई निरस्त – Details

Chhindwara News: आए दिन छिंदवाड़ा होकर चलने वाली ट्रेनों को निरस्त किया जा रहा है। यात्रियों को इस वजह से काफी ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मौजूदा समय में निरस्त चल रही ट्रेन और अभी से आगामी दिनों के लिए भी निरस्त कर दिया जा रहा है, आइए जानते हैं इसके बारे में…

यहां भी पढ़ें: Chhindwara News: इतना सस्ता समोसा! मात्र 5 रुपए में मिल रहा समोसा; वीडियो हुआ वायरल

जानिए क्या है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस महीने यानी सितंबर महीने में रीवा इतवारी एक्सप्रेस पटरी पर दौड़ेगी ही नहीं। भिमालगोंदी भंडारकुड के बीच बने ब्रिज क्रमांक 94 पर दरार आने की वजह से रेलवे रीवा इतवारी ट्रेन को पहले से ही 15 सितंबर तक बंद रखा है। इसके बाद रेलवे ने रविवार को एक बार फिर सतना रेलवे स्टेशन पर होने वाले नॉन-इंटरलॉकिंग के काम के चलते कई ट्रेनों को 17 सितंबर से 26 सितंबर तक निरस्त कर दिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, 17 सितंबर से 26 सितंबर तक निरस्त ट्रेनों में रीवा इतवारी एक्सप्रेस ट्रेन भी शामिल है। बताया जा रहा है कि रेलवे ने रीवा- इतवारी एक्सप्रेस को 19, 22, 24, 26 सितंबर को निरस्त किया है। वहीं, इतवारी-रीवा एक्सप्रेस 18, 21, 23, 25 सितंबर को कैंसिल किया गया है।

यहां भी पढ़ें: Best Tourist Places In Chhindwara: ये है खूबसूरत घूमने लायक जगह, जानिए नाम

पातालकोट एक्सप्रेस ट्रेन भी बंद चल रही है

रेलवे ने मौजूदा समय में पलपव स्टेशन के समीप चल रहे कार्य के चलते छिंदवाड़ा से फिरोजपुर तक चलने वाली पातालकोट एक्सप्रेस को भी निरस्त कर दिया है। वहीं बताया जा रहा है कि रेलवे ने नागपुर शहडोल ट्रेन के मार्ग में भी परिवर्तन किया है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version