Samsung Galaxy F15 5G Launch Date: सैमसंग इस दिन करेगा गैलेक्सी F15 को लॉन्च, जानिए पूरी डिटेल्स

Chhindwara News Digital
Samsung Galaxy F15 5G Launch Date

Samsung Galaxy F15 5G Launch Date: अगर आप सैमसंग की F सीरीज के फैन है तो फिर आज की यह खबर आपके काफी काम की हो सकते हैं। आपको बता दें कि सैमसंग की तरफ से यह घोषणा की गई थी कि वह अपने F सीरीज का एक नया स्मार्ट फोन लॉन्च करेगा। कुछ महीने पहले ही सैमसंग की तरफ से Galaxy F14 को लॉन्च किया गया था उसी के बाद F15 सीरीज के लॉन्च की घोषणा की गई थी, जिसके लॉन्च की तारीख अब कन्फर्म हो गई है। आज हम आपको इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट और इसके फीचर्स के बारे में सारी जानकारी दे रहे है तो फिर आइए जानते हैं इसके बारे में…

Samsung Galaxy F15 5G Launch Date: इस दिन होगा Galaxy F15 लॉन्च

फ्लिपकार्ट ने Samsung Galaxy F15 5G को अपनी साइट पर 4 मार्च को 12:00 बजे दोपहर को लॉन्च करने की पोस्ट की है।

Samsung Galaxy F15 5G Specifications and Features

Samsung Galaxy F15 5G स्मार्टफोन डिफरेंट नेटवर्क टेक्नोलॉजीज का सपोर्ट करता है। जैसे कि GSM, HSPA, LTE, के अलावा 5G तो चलता ही है। इस स्मार्टफोन में एक बड़ा 6.5 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले है।

जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है और इसमें आपको हाई ब्राइटनेस दिया गया है जिसके सहायता से आप sun light में भी काफी आसानी से देख पाएंगे। इन F15 सीरीज में आपको अच्छे रेजोल्यूशन के साथ अच्छी स्क्रीन क्वालिटी भी मिलती है।

Samsung Galaxy F15 5G स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसी 6100 प्लस चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है जिसमें आप मल्टी टास्किंग के साथ गेमिंग कर सकते है। इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल+ 2 मेगापिक्सल का 3 सेटअप के साथ अद्भुत कैमरा मिलता है। इसमें आपको आगे की तरफ 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

इस स्मार्टफोन में आपको 6000mAh की लंबे समय तक चलने वाली मिलती है। इसमें आपको 25 वाट का चार्जर मिलता है। इसमें आपको

Type-C और Operating System के तौर पर इसमें आपको Android14 इंस्टॉलेशन मिलता है।

Samsung Galaxy F15 5G Price

इस स्मार्टफोन की कीमत 14 से 15 हजार रु के बीच हो सकती है। इसका कोई आधिकारिक कंफर्मेशन नहीं आया है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कैसे बोलेंगे मराठी में I LOVE U? सुनते ही बोलने लगेंगे कपल Gold Purity Check: असली है या नकली? इस तरह आसानी से करें चेक Passport Apply Online: पासपोर्ट के लिए करना है आवदेन? ऐसे करें घर बैठे आवेदन Online Business Ideas Without Investment : बिना निवेश के शुरू करें ये 3 शानदार बिजनेस, होगी तगड़ी कमाई Aamna ने रेड गाउन में शेयर की तस्वीरें फैंस को भाया Rhea Chakraborty का सिंपल साड़ी लुक Surbhi Jyoti ने शेयर की नई तस्वीर, फैंस हुए बेचैन