Suzuki GSX 8S Launch Date In India & Price: देश में जल्द होगी यह शानदार बाइक लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Chhindwara News Digital
Suzuki GSX-8S Launch Date In India & Price Suzuki

Suzuki GSX-8S Launch Date In India & Price : देश में Maruti Suzuki की बाइक्स को लोग काफी पसंद कर रहे है। जल्द ही कंपनी देश में दमदार फीचर्स साथ ही स्टाइलिश डिजाइन के साथ आपने नए बाइक Suzuki GSX-8S को लॉन्च करने वाले है। हमें इस बाइक में काफी पावरफुल Performance भी देखने को मिल सकता है।

Suzuki GSX-8S Launch Date In India (Expected)

यह बाइक काफी ज्यादा आकर्षित बाइक होने वाली है, अगर हम इस बाइक की भारत में लॉच डेट की बात करें तो फिर अभी तक इस बाइक की लॉच डेट की सुजुकी की तरफ से किसी तरह की kki जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन अगर हम कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की अगर मानें तो फिर यह बाइक भारत में मिड 2024 तक लॉन्च हो सकता है।

Suzuki Gsx-8s Price In India

यह बाइक अभी तक भारत में लॉन्च नहीं हुआ है, अगर हम अभी इसकी कीमत के बारे में बात करें तो फिर अभी तक इसकी कीमत के बारे में सुजुकी ने कोई आधिकारिक जानकारी तो शेयर नहीं को है लेकिन कुछ ऑटोमोबाइल एक्सपर्ट के रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में इस बाइक की कीमत 10 लाख रूपये से 11 लाख रूपये के बीज हो सकती है।

Suzuki Gsx-8s Mileage

अगर हम Suzuki GSX-8S की बात करें तो फिर यह एक बेहद ही पावरफुल बाइक होने वाला है। suzuki gsx-8s के engine की बात की जाए तो इस बाइक में हमें 776 CC की 2-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन देखने को मिल सकता है। यह बाइक 83.1 एचपी की पावर और  78 एनएम की टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इसके साथ ही हमें इस बाइक में 23.8 kmpl की माइलेज देखने को मिल सकता है।

यहां भी पढ़ें: TVS Raider 125: इसका शानदार फीचर्स, लुक और माइलेज कर रहा दर्शको को मनमोहित

Suzuki GSX-8S Design

Suzuki GSX-8S में आपको काफी अट्रैक्टिव डिजाइन मिलता है साथ ही काफी Sporty डिजाइन देखने को मिलता है, जिन लोगों को स्पोर्टी मस्कुलर डिजाइन पसंद है। यह बाइक उन लोगों को काफी पसंद आने वाली है। इस बाइक में अगर हम डिजाइन एलिमेंट की बात करें तो फिर इसमें हमें एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट्स, शार्प लाइन्स,Suzuki GSX-8S Launch Date In India & Price ii एंगुलर फेयरिंग्स देखने को मिल सकता है।

Suzuki GSX-8S Features

इस बाइक में हमें कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाते है। जैसे इस बाइक में हमें सुजुकी के तरफ से फुल-एलईडी हेडलाइट और टेललाइट, राइडिंग मोड्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिल सकता है।

Suzuki GSX-8S Safety Features

इसके अलावा Suzuki GSX-8S बाइक सुरक्षा के मामले में भी बेहतर है। हमें इस बाइक में कंपनी की तरफ से ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, फ्रंट रियर डिस्क ब्रेक, एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) जैसे कई सारे Safety Features देखने को मिल सकता है।

यहां भी पढ़ें: Hyundai Venue Car : बेहतरीन फीचर्स के साथ भारत में हुई लॉन्च, जानिए Full Details

Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कैसे बोलेंगे मराठी में I LOVE U? सुनते ही बोलने लगेंगे कपल Gold Purity Check: असली है या नकली? इस तरह आसानी से करें चेक Passport Apply Online: पासपोर्ट के लिए करना है आवदेन? ऐसे करें घर बैठे आवेदन Online Business Ideas Without Investment : बिना निवेश के शुरू करें ये 3 शानदार बिजनेस, होगी तगड़ी कमाई Aamna ने रेड गाउन में शेयर की तस्वीरें फैंस को भाया Rhea Chakraborty का सिंपल साड़ी लुक Surbhi Jyoti ने शेयर की नई तस्वीर, फैंस हुए बेचैन