Upcoming Ipo This Week: इन 4 आईपीओ में निवेश का मौका, पैसे रखें तैयार

Chhindwara News Digital
Upcoming Ipo This Wee

Upcoming Ipo This Week: आईपीओ में निवेश करने वाले लोगों के लिए यह सप्ताह काफी शानदार होने वाला है क्योंकि इस हफ्ते 4 कंपनियों के आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए खुलने वाले हैं। इसके अलावा इस सप्ताह 1 कंपनी की लिस्टिंग मार्केट में होने वाली हैं। आज यानी सोमवार 8 जनवरी को कौशल्या लॉजिस्टिक्स एनएसई इमर्ज पर अपने इक्विटी शेयर लिस्ट करेगी और इसका इश्यू प्राइस 75 रुपये प्रति शेयर है तो फिर आइए जानते हैं इस हफ्ते किन कंपनियों के आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए खुल रहे हैं।

IBL Finance IPO

फिनटेक-बेस्ड फाइनेंशियल सर्विसेज प्लेटफॉर्म आईबीएल फाइनेंस का आईपीओ 9 जनवरी को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा और यह 11 जनवरी को बंद हो जाएगा। आईबीएल फाइनेंस का इश्यू एसएमई सेगमेंट के तहत इस साल का पहला आईपीओ होगा। कंपनी इस आईपीओ के जरिए  33.4 करोड़ रु जुटाना चाहती है। IBL Finance IPO ने इसके लिए 51 रु प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है।

Jyoti CNC Automation IPO

ज्योति सीएनसी ऑटोमेशन राजकोट स्थित मेटल-कटिंग कंप्यूटर न्यूमेरिकल कंट्रोल (CNC) मशीन निर्माता हैं इस कंपनी का आईपीओ 9 जनवरी से 11 जनवरी तक के लिए खुलेगा। ज्योति सीएनसी का आईपीओ मौजूदा कैलेंडर ईयर में मेनबोर्ड सेगमेंट में पहला आईपीओ है। इस इश्यू के जरिए 1000 करोड़ रुपये जुटाने का कंपनी का इरादा है। इसके लिए कंपनी ने प्रति शेयर 315-331रु का प्राइस बैंड तय किया है।

New Swan Multitech IPO

न्यू स्वान मल्टीटेक प्रिसीजन-इंजीनियर्ड कंपोनेंट बनाने वाली कंपनी हैं। इस कंपनी का इश्यू साइज  33.11 करोड़ रु है। कंपनी का आईपीओ 11 जनवरी को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा और यह 15 जनवरी को बंद हो जायेगा ।

Australian Premium Solar IPO

कंपनी आईपीओ के जरिए 28 करोड़ रु जुटाना चाहती है। ऑस्ट्रेलियाई प्रीमियम सोलर आईपीओ 11 जनवरी को खुलेगा और 15 जनवरी को बंद होगा।

[नोट: यहां दी गई जानकारी एक्सचेंज से प्राप्त सूचनाओं के आधार पर है। चूंकि शेयर मार्केट में निवेश बाजार जोखिम के अधीन है इसी वजह से आईपीओ या स्टॉक्स में निवेश करने से पहले किसी एक्सपर्ट निवेशक एडवाइजर से सलाह अवश्य लें। आपको होने वाले किसी भी नुकसान के लिए Chhindwara News जिम्मेदार नहीं होगा।]

यह भी पढ़ें: Small Business Idea: आचार का कारोबार कराएगा तगड़ी कमाई, ऐसे करें शुरू

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कैसे बोलेंगे मराठी में I LOVE U? सुनते ही बोलने लगेंगे कपल Gold Purity Check: असली है या नकली? इस तरह आसानी से करें चेक Passport Apply Online: पासपोर्ट के लिए करना है आवदेन? ऐसे करें घर बैठे आवेदन Online Business Ideas Without Investment : बिना निवेश के शुरू करें ये 3 शानदार बिजनेस, होगी तगड़ी कमाई Aamna ने रेड गाउन में शेयर की तस्वीरें फैंस को भाया Rhea Chakraborty का सिंपल साड़ी लुक Surbhi Jyoti ने शेयर की नई तस्वीर, फैंस हुए बेचैन